Sunday, October 7, 2007

तुझसे नाराज़ नही जिन्दगी

हिन्दी गीत शीर्षक : तुझसे नाराज नही जिन्दगी
हिन्दी फ़िल्म: मासूम
तुझसे नाराज़ नही जिन्दगी, हैरान हूँ मैं
ओ हैरान हूँ मैं
तेरे मासूम सवालों से परेशान हूँ मैं
ओ परेशान हूँ मैं

जीने के लिए सोचा ही ना था, दर्द संभालने होंगे
मुस्कुराऊँ तो, मुस्कुराने के कर्ज़ उतारने होंगे
मुस्कुराऊँ कभी तो लगता है
जैसे होंठों पे कर्ज़ रखा है
तुझसे ...

आज अगर भर आयी है, बूँदें बरस जायेंगी
कल क्या पता इनके लिए आखें तरस जाएँगी
जाने कहाँ गम कहाँ खोया
एक आंसू छुपके रखा था
तुझसे ...

जिन्दगी तेरे गम ने हमें रिश्ते नए समझाये
मिले जो हमें धुप मैं मिले छाँव के ठंडे साए
ओ तुझसे ...





2 comments:

RADIO SWARANGAN said...

वीडियो के साथ शब्‍द बहुत ही अच्‍छा प्रयास । मासूम के गीत में थोड़ा सा ध्‍यान दें - जीने के लिए सोचा ही नहीं
आपने लिखा जीने के लिए सोचा न था, आप का वीडियो संग्रह स्‍पष्‍ट तस्‍वीर दिखा रहा है । बहुत बहुत बधाई ।

priya said...

plz update ur sabad Kosh.
it's good But Need A updation.